Air conditioner condenser coil Leak Repair With brazing set cute metal sheet pipe brazing Learn AC के गैस लिकेज रिपेयर करना सीखे बहुत अच्छा जानकारी है


यह पार्ट में AC के गैस लिकेज रिपेयर करने के बारे में बताया गया है कैसे कहा कहा से गैस लिक हो सकते है क्या क्या परेशानी होता है , यह सब जाने ?

AC में जादा ज्वाइन से लिक होता है, या ac चलते हो तो बहुत से पार्ट आपस में घिसते है या कंप्रेसर मोटर के चलने से ac में कम्पन्न पैसा अहोता है जिससे जॉइंट या कही से पाइप कमजोर होता वह से लिक हो जाता है .

कापर के पाइप को जोड़ने के लिए ब्रज़िंग करना पड़ता है जीसके लिए कुछ गैस की जरूरत होती है , यह सब गैस का नाम विस्तारित से दुसरे भाग में बताया गया है , कैसे अच्छे से ब्रजिंग करते है उसे प्रक्टिकाल्ली देखने के लिए हमारे youtube चैनल पर देख सकते है निचे लिंक दिया गया है उसे टच कर के विजिट करे चैनल पैर धन्यावद .

https://youtu.be/GNMgkMLQDBk 

टच ,ओपन करे यह लिंक को अधिक जानकारी के लिए


यह जानकारी अच्छा लगा है तो likeकरे ओर भी AC रीपेयर पर्टस के बारे में जानकारी के लिए फाल्लो का बटन दबाए और कुछ जानकरी चाहते तो कोमेंट करे और प्रक्टिकाली विडियो देखने के लिए हमारे youtube चैनल पर जा कर देख सकते मेरा youtube चैनल लिंक ओपन करे   https://www.youtube.com/channel/UCcM9zna0d47JI0dhCQqTQog?view_as=subscriber



No comments:

Post a Comment